आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के इंटरव्यू 24 अक्टूबर को

Dear Aspirants,

शिमला। मशोबरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के साक्षात्कार 24 अक्तूबर को सुबह 11 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय मशोबरा स्थित टुटू में होंगे। बाल विकास परियोजना अधिकारी मशोबरा कुंदनलाल ने बताया कि सभी आवेदकों को साक्षात्कार के लिए पत्र भेज दिए हैं।



Total Vacancies : 11

Qualification : 8th/12th

Age Limit
Minimum Age : 21 Years
Maximum Age : 45 Years


साक्षात्कार के साथ वॉक इन इंटरव्यू भी होगा। इसके अलावा जिन इच्छुक आवेदकों ने अभी आवेदन नहीं किए हैं तो वह भी संपूर्ण औपचारिकताओं और मूल दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार दे सकते हैं। कुंदन लाल ने बताया कि पंचायत कुफरी के आंगनबाड़ी केंद्र डाक बंगला में कार्यकर्ता, पंचायत ढली के आंगनबाड़ी केंद्र धनैन और सरुइला बरुइला, पंचायत शकराह के आंगनबाड़ी केंद्र सरमाना, पंचायत आनंदपुर के आंगनबाड़ी केंद्र बिहार नेहरा, पंचायत रझाना के आंगनबाड़ी केंद्र पट्टी रिहाना, पंचायत घेच कोहबाग के आंगनबाड़ी केंद्र गवाही कलां और पंचायत जनेड़घाट के आंगनबाड़ी केंद्र कुमहाली में आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पद भरे जाएंगे।

To Subscribe YouTube Channel Click Here

To Join WhatsApp Group Click Here

To Join Instagram Click Here


आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के इंटरव्यू 24 अक्टूबर को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के इंटरव्यू 24 अक्टूबर को Reviewed by RoHit ChauHan on October 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.