Dear Aspirants,

शिमला, कांगड़ा और सोलन जिले के इन आंगनबाड़ी केंद्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर भर्ती हो रही है। अंतिम तारीख से पहले आप भी जल्दी आवेदन करें। जिला बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालयों में इन पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे।



शिमला जिले में बाल विकास परियोजना अधिकारी की ओर से मशोबरा खंड में आंगनबाड़ी केंद्रों में एक कार्यकर्ता और सात सहायिकाओं के पद भरने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इसके तहत ग्राम पंचायत कुफरी के आंगनबाड़ी केंद्र डाक बंगला में कार्यकर्ता का पद भरा जाएगा। इसके अलावा ग्राम पंचायत ढली के आंगनबाड़ी केंद्र धनैन और सरुड़ला बरुइला, शकराह पंचायत के सरमाणा, आनंदपुर पंचायत के बिहार नेहरा, रझाणा पंचायत के पट्टी रिहाणा, घेच कोहबाग पंचायत के गवाही कलां और जनेडघाट पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र कुम्हाली में सहायिका के पद भरे जाने हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवार 5 सितंबर तक आवेदन पत्र जमा करवा सकते हैं। जिला बाल विकास परियोजना अधिकारी ईरा तनवर ने यह जानकारी दी है।



फतेहपुर (कांगड़ा) के महिला एवं बाल विकास परियोजना कार्यालय फतेहपुर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद भरे जाएंगे। यह पद पंचायत हाड़ा के आंगनबाड़ी केंद्र हाड़ा व पंचायत पलाख के आंगनबाड़ी केंद्र बदियाल-वन में भरे जाएंगे। विभागीय अधिकारी जगदीश राज राणा ने बताया कि रिक्त चल रहे पदों के लिए इच्छुक महिलाएं 11 सितंबर तक अपने आवेदन पत्र कार्यालय में जमा करवा सकती हैं। आवेदन पत्र मिलने के बाद ही साक्षात्कार की तिथि निर्धारित की जाएगी।




सोलन के कंडाघाट और धंगील आंगनबाड़ी केंद्रों में रिक्त पड़े सहायिका और कार्यकर्ता के पदों को संबंधित विभाग की ओर से भरने की तैयारी शुरू कर दी है। वर्तमान में उक्त केंद्र रिक्त चले हुए हैं।  बाल विकास परियोजना कंडाघाट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका के रिक्त पद को भरने के लिए 6 सितंबर को साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए 31 अगस्त अंतिम तिथि रखी गई है। साक्षात्कार बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय कंडाघाट के सभागार में आयोजित किए जाएंगे।

To Subscribe YouTube Channel Click Here


To Join WhatsApp Group Click Here


To Join Instagram Click Here