हिमाचल के यूवाओ के लिए दुबई में नौकरी का मौका

Dear Aspirants,

सूबे के युवाओं के पास दुबई में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। कंपनी आईटीआई शाहपुर में नौ जुलाई से कैंपस इंटरव्यू करवाने जा रही है। पहले दिन लिखित और दूसरे दिन व्यक्तिगत साक्षात्कार होगा। चयनित युवाओं को 16,786 रुपये (900 डीए) से 18,652 रुपये (1000 डीए) महीना मिलेगा। 

Amazon पर 70% Discount अभी शोपिंग करने के लिए यंहा क्लीक करे



परिसर साक्षात्कार में 18 से 25 वर्ष के बीच के प्रशिक्षित युवा भाग ले सकते हैं। परिसर साक्षात्कार के लिए दसवीं, जमा दो, आईटीआई, डिप्लोमा तथा बीटेक मेकेनिकल कोर्स पास युवा पात्र हैं।



उधर, शाहपुर आईटीआई के प्रधानाचार्य एसके लखनपाल ने कहा कि चयनित आईटीआई युवाओं को रहने, पीएफ तथा ईएसआई सब्सिडाइज कैंटीन, यूनिफॉर्म, चाय, स्नैक्स, इंश्योरेंस फ्री और छुट्टियों की सुविधा मिलेगी। अभ्यर्थियों का पासपोर्ट जरूरी होना चाहिए।



अभ्यर्थियों को चार पासपोर्ट फोटो, पिछली कंपनी की एक्सपीरियंस कॉपी, पंचायत से चरित्र प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा और तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे।


हिमाचल के यूवाओ के लिए दुबई में नौकरी का मौका हिमाचल के यूवाओ के लिए दुबई में नौकरी का मौका Reviewed by RoHit ChauHan on July 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.