हिमाचल के युवाओं के पास नौकरी का मौका, भरे जाएंगे 1100 पद


Dear Aspirants,

हिमाचल में 1,100 युवाओं के पास नौकरी का मौका है। चंबा के बट्ट आईटीआई बौंखरी मोड़ में एक हजार आईटीआई पास आउट और प्रशिक्षण अर्जित करने वाले बेरोजगार प्रशिक्षितों को रोजगार मिलेगा। देश की नामी कंपनी 13 और 14 मई को रोजगार मेला लगाएगी।


युवाओं की शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत के साथ दसवीं जबकि आईटीआई पास के लिए 60 प्रतिशत अंक की शर्त रखी गई है। 18 से 23 वर्ष की आयु वर्ग के युवा इस रोजगार मेले का हिस्सा बन सकते हैं। पंजाब और हरियाणा से पास आउट अभ्यर्थियों को भी इस मेले का हिस्सा बनने की अनुमति नहीं है।




रोजगार मेले के दौरान जिले के एक हजार से अधिक युवाओं को नौकरी के लिए वाहन तैयार करने वाली एमएनसी कंपनी चयनित करेगी। रोजगार मेले में आईटीआई से फिटर, डीजल मेकेनिक, वेल्डर, पेंटर जरनल, मोटर  मेकेनिक, इलेक्ट्रीशियन, ट्रैक्टर मेकेनिक, टूल एंड डाई मेकर, टर्नर, मशीनिस्ट, प्लास्टिक
प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीईओ ऑटोमोबाइल व्यवसाय में प्रशिक्षित पास आउट अभ्यर्थी के अलावा अंतिम साल के अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं।



आईटीआई के प्रिंसिपल परवेज अली बट्ट ने बताया कि 13 और 14 मई को रोजगार मेला लगेगा। 





हिमाचल के युवाओं के पास नौकरी का मौका, भरे जाएंगे 1100 पद हिमाचल के युवाओं के पास नौकरी का मौका, भरे जाएंगे 1100 पद Reviewed by RoHit ChauHan on May 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.