भारतीय सेना में जाने का मौका , पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में हो रही है भर्ती

अगर भारतीय सेना में  जाने का आपका सपना है पर आप उम्र की देहलीज को  पार कर चुके है तो निराश होने की जरुरत नहीं है , क्यूंकि कृषि  विश्व विद्यालय पालमपुर , हिमाचल प्रदेश में 150 इंफेंटरी बटालियन (TA) पंजाब की ओर से टेरिटोरियल आर्मी में के लिए भर्ती रैली करवाई जा रही है। निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय, हमीरपुर कर्नल एन. सतीश कुमार ने बताया कि यह भर्ती रैली सैनिक सामान्य ड्यूटी के 68 पदों, लिपिक स्टाफ ड्यूटी के चार पदों, हाउस कीपर के तीन, शैफ कम्यूनिटी के सात, वाशरमैन के दो और ड्रेसर, स्ट्यूवार्ड, मैसकीपर तथा टेलर के एक-एक पद के लिए भर्ती होगी। 

उन्होंने बताया कि भर्ती रैली में तीन तथा चार दिसंबर को पंजाब और चंडीगढ़ के उम्मीदवार, पांच और छह दिसंबर को हिमाचल प्रदेश, सात दिसंबर को जम्मू और कश्मीर और आठ दिसंबर को हरियाणा तथा दिल्ली के उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि 10 से 14 दिसंबर तक दस्तावेजों की रि-चैकिंग, शारीरिक तथा मेडिकल जांच की जाएगी।





भारतीय सेना में जाने का मौका , पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में हो रही है भर्ती भारतीय सेना में जाने का मौका , पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में हो रही है भर्ती Reviewed by RoHit ChauHan on November 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.